LIC Whatsapp Services | Good New for LIC पॉलिसीधारकों; 11 नई सुविधाएं का लाभ Whatsapp के ज़रिए घर बैठे उठाएंगे ग्राहक
LIC पॉलिसीधारकों के लिए खुशी की खबर; 11 नई सुविधाएं का लाभ Whatsapp के ज़रिए घर बैठे उठाएंगे ग्राहक
भारतीय जीवन बीमा निगम कंपनी (Life Insurance Corporation of India) (lic)
Whatsapp के ज़रिए LIC रजिस्टर्ड पॉलिसीधारकों के लिए ले कर आया 11 नई सुविधाएं
Life Insurance Corporation of India (LIC) अपने रजिस्टर्ड पॉलिसीधारकों के लिए 11 नई सुविधाएं Whatsapp के ज़रिए लेकर आ रही है, जिसका लाभ घर बैठे ग्राहक उठा पाएंगे।
भारतीय जीवन बीमा निगम कंपनी (LIC) कंपनी ने घोषणा करते हुए कहा कि जल्द ही वह पॉलिसी धारकों के लिए कुछ इंटरेस्टिंग सेवाओं की शुरुआत करने जा रही है। इन सुविधाओं का लाभ घर बैठे ग्राहक उठा पाएंगे। इसके लिए ग्राहक को LIC के पोर्टल पर पॉलिसी रजिस्टर्ड करवाना होगा l
इन सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को LIC के पोर्टल पर एलआईसी पॉलिसी रजिस्टर्ड करवाना अनिवार्य होगा l
LIC की Whatsapp सेवा का लाभ कैसे उठाएं:
इन सेवाओं का लाभ उठाने के लिए रजिस्टर्ड पॉलिसी धारकों को अपने मोबाइल से LIC के मोबाइल नं0 89768 62090 पर HI लिख कर भेजना होगा, जिससे उन्हें कंपनी के व्हाट्सएप से जोड़ लिया जाएगा।
कंपनी के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के बाद ग्राहकों को अपनी व्हाट्सएप की स्क्रीन पर सेवाओं की लिस्ट दिखाई देगी जिसमें से वह जिस भी सेवा के बारे में जानना चाहेंगे, उस पर क्लिक कर, उसका लाभ घर बैठे उठा पाएंगे।
LIC द्वारा WHATSAPP पर दी जाने वाली 11 सुविधाएं
कंपनी के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के बाद ग्राहकों को अपनी व्हाट्सएप की स्क्रीन पर सेवाओं की लिस्ट पढ़िए –
- लोन पात्रता कोटेशन (Loan Eligibility Quotation)
- लोन चुकौती कोटेशन (Loan Repayment Quotation)
- यूलिप – इकाइयों का विवरण (ULIP–Details of Units)
- एलआईसी सेवा लिंक (lic service link)
- प्रीमियम देय (premium payable)
- बोनस की जानकारी (Bonus Information)
- नीति की स्थिति (policy position)
- कर्ज का ब्याज बकाया (loan interest due)
- प्रीमियम भुगतान प्रमाण पत्र (premium payment certificate)
- ऑप्ट इन/ऑप्ट आउट सेवाएं (Opt In/Opt Out Services)
- बातचीत समाप्त करें (end conversation)
LIC policyholders; Customers will take advantage of 11 new facilities sitting at home through Whatsapp
LIC brings 11 new facilities for registered policyholders through Whatsapp
Life Insurance Corporation of India Company
Life Insurance Corporation of India (LIC) is bringing 11 new facilities for its registered policyholders through Whatsapp, which can be availed by customers sitting at home.
Life Insurance Corporation of India (LIC) company announced that soon it is going to start some interesting services for the policy holders. Customers will be able to take advantage of these facilities sitting at home. For this, the customer has to get the policy registered on the LIC portal.
To avail these facilities, it will be mandatory for the customers to get their LIC policy registered on the LIC portal.
Brazilian Footballer legend Neymar Girlfriend, Wife, Family, Biography, Height, Weight, Age and More
How to take advantage of LIC’s Whatsapp service:
To avail these services, registered policy holders will have to send HI from their mobile to LIC’s mobile number 89768 62090, which will link them to the company’s WhatsApp.
After joining the company’s WhatsApp group, customers will see a list of services on their WhatsApp screen, from which they can click on any service they want to know about and take advantage of it sitting at home.
11 Facilities provided by LIC on WhatsApp
After joining the company’s WhatsApp group, read the list of services to customers on your WhatsApp screen –
- Loan Eligibility Quotation
- Loan Repayment Quotation
- ULIP – Details of Units
- Lic service link
- premium payable
- Bonus Information
- Policy position
- Loan interest due
- Premium payment certificate
- Opt In/Opt Out Services
- End conversation LIC Whatsapp Services
Imperishable God | Avinashi Bhagwan | अविनाशी से वैर रखना बुद्धिमानी नही है